Accident: एक्ट्रेस रंभा की कार सड़क हादसे की शिकार, बेटी साशा को अस्पताल में कराया भर्ती

Accident: एक्ट्रेस रंभा की कार सड़क हादसे की शिकार, बेटी साशा को अस्पताल में कराया भर्ती

November 1, 2022 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा की कार उस वक्त हादसे की शिकार हो गई जब वे अपने बच्चों को लेकर स्कूल से लौट रही थीं। एक्ट्रेस ने दुर्घटना की शिकार कार की एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि सभी मामूली चोटों के साथ सुरक्षित हैं। हालांकि, बेटी साशा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रंभा ने प्रशंसकों से अपनी बेटी साशा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

बता दें कि रंभा ने 2010 में कनाडा के रहने वाले बिजनसमैन इंथिरन से शादी की है। दोनों की दो बेटियां और एक बेटा है। 1 नवंबर को रंभा ने सोशल मीडिया पर कहा कि वे अपने बच्चों के साथ घर लौट रही थीं, तभी एक कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। रंभा और कार में सवार बाकी लोगों को मामूली चोटें आईं, जबकि बेटी साशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साशा को कितनी चोटें आईं हैं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि रंभा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन, विजय और अजित के साथ अभिनय किया था। 2010 में उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया और कनाडा के बिजनेसमैन इनथिरन से शादी कर ली