तलाक के साथ खत्म होगा चारू और राजीव का रिश्ता! एक्ट्रेस ने ले लिया अंतिम फैसला

तलाक के साथ खत्म होगा चारू और राजीव का रिश्ता! एक्ट्रेस ने ले लिया अंतिम फैसला

November 1, 2022 Off By NN Express

चारू असोपा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपने पति का घर छोड़कर एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं और अब एक ताजा खबर के मुताबिक जल्द ही चारू अपने पति से तलाक लेकर लीगली सिंगल होने वाली हैं। चारू असोपा ने कहा है कि वह अबकी बार अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक चारू ने आरोप लगाया है कि राजीव उन्हें उस वक्त धोखा दे रहे थे जब वह प्रेग्नेंट थीं।

तलाक के साथ खत्म होगी कहानी


एक्ट्रेस ने कहा राजीव की बेवफाई के बारे में बात करते हुए कहा है कि मुझे उनके बैग में ऐसा कुछ मिला था, जो मुझे इस बात का सबूत भी दे रहा था। मीडिया से बातचीत के दौरान चारू असोपा ने कहा कि कुछ महीने तक बीकानेर में रहने के बाद वह मुंबई वापस आ गईं। चारू ने बताया कि उनके पति राजीव सुबह 11 बजे जिम के लिए निकलते और रात के 11 बजे वापस लौटते।

चारू को दिया करते थे ऐसे बहाने


राजीव सेन कई बार शाम तो 7-8 बजे तक घर लौट आते थे लेकिन अमूमन उनका वक्त रात के 11 बजे के आसपास का ही रहा करता था। चारू असोपा ने कहा कि जब भी वह राजीव से इतने वक्त तक बाहर रहने के बारे में सवाल किया करती थीं तो वह ट्रैफिक का बहाना कर दिया करते थे। वह भी अपने पति की बातों का यकीन कर लेती थीं।

राजीव के बैग में मिली थी ऐसी चीज


राजीव सेन ने कई बार उन्हें गाड़ी में ही सोए रह जाने का भी बहाना दिया था। चारू ने बताया कि एक बार राजीव उन्हें बिना बताए दिल्ली चले गए थे तब घर की सफाई के दौरान उन्हें सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के बैग में एक ऐसी चीज मिली जिसे देखकर उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहे हैं।