पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से की हत्या..

पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से की हत्या..

July 21, 2024 Off By NN Express

पेंड्रा। जिले के ग्राम गिरारी में एक युवक ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है, पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद पत्नी अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी थी। जिससे आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गिरारी गांव में रहने वाली जुबैदा बेगम को अपने पड़ोस में रहने वाले अशोक सेन से प्रेम हो गया। शुक्रवार शाम को जुबैदा के पति जमील खान ने अपनी पत्नी को अशोक को आपत्तिजनक स्थिति में घर के पास रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद जमील और उसके घर वालो ने जुबैदा और अशोक की जमकर पिटाई की। जिसके बाद घटना की सूचना 112 को दी गई। मौके पर पहुंची 112 पुलिस जमील, जुबैदा और अशोक को पेंड्रा थाने लेकर आ गई। जहां पर पुलिस के सामने ही जुबैदा अशोक के साथ उंसके घर मे रहने को तैयार हो गई और पेंड्रा थाने से वापस आने के बाद वो अपने प्रेमी के साथ ही उसके घर मे रहने लगी।

 जिसके बाद से जुबैदा का पति जमील काफी गुस्से में था। वह अशोक और जुबैदा दोनों की हत्या करना चाहता था। कल शाम लगभग 7 बजकर 45 मिनट पर अशोक अपने मोहल्ले में बैठा था। उसी दौरान अशोक के घर में पीछे बाड़ी के रास्ते जमील दाखिल हुआ। जहां पर जुबैदा उसे मिल गई, जिसके बाद जमील ने अपने साथ ले गए धारदार हथियार से जुबैदा पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ 9 से 10 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जुबैदा की चीख पुकार सुनकर घर के बाहर खड़े अशोक और मोहल्ले वाले घर के अंदर दाखिल हुए तो जमील अशोक पर हमला करने को बढ़ा तो अशोक और उसके साथ घर में आए लोग बाहर भाग गए। जिसके बाद जमील वापस पीछे बाड़ी के रास्ते से भाग खड़ा हुआ। मामले की सूचना पर पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही फरार आरोपी पति को पास के गांव से गिरफ्तार कर लिया है।