बीएसपी के प्लांट गैराज को नए रॉक ब्रेकर, ट्रक और यूटिलिटी वाहन की सौगात

बीएसपी के प्लांट गैराज को नए रॉक ब्रेकर, ट्रक और यूटिलिटी वाहन की सौगात

July 20, 2024 Off By NN Express

भिलाई । भिलाई इस्पात संयंत्र के प्लांट गैराज ने 18 जुलाई को ब्लास्ट फर्नेस के लिए एक हुंडई रॉक ब्रेकर अटैच्ड एक्सकेवेटर, प्लांट के फायर ब्रिगेड के लिए चार टाटा यूटिलिटी वाहन, अशोक लीलैंड के पांच बिल्ड-अप ट्रक और भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभागों के लिए तीस महिंद्रा बोलेरो, एसयूवी सहित कई नए वाहनों को शामिल किया गया। इन नए वाहनों को शामिल कर प्रबंधन ने, संयंत्र की परिचालन दक्षता और क्षमता को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी आयरन तापस दासगुप्ता, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी एम एंड यू असित साहा, मुख्य महाप्रबंधक मैकेनिकल एस के गजभिये और मुख्य महाप्रबंधक ब्लास्ट फर्नेस सौम्या तोकदार ने 18 जुलाई को प्लांट गैराज विभाग में आयोजित उद्घाटन समारोह का नेतृत्व किया। इस अवसर पर जिन विभागों को वाहन आवंटित किए गए थे, उनके वरिष्ठ अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

तापस दासगुप्ता, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (लौह) ने रिकॉर्ड समय में खरीद प्रक्रिया पूरी करने के लिए, परियोजना प्रबंधक- महाप्रबंधक प्रभारी (प्लांट गैराज) बीडी बाबू और परियोजना समन्वयक- महाप्रबंधक (रखरखाव) प्रदीप्ता भौमिक के साथ-साथ एमएम-आईपीएम टीम पीपी एंड ई विभाग और प्लांट गैराज बिरादरी के ईमानदार प्रयासों की सराहना की।