कोरबा: नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में हजारों कांग्रेसी घेरेंगे विधानसभा

कोरबा: नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में हजारों कांग्रेसी घेरेंगे विधानसभा

July 19, 2024 Off By NN Express

कोरबा । छत्तीसगढ़ राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था और जनसमस्याओं को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया गया है। इसके संबंध में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के द्वारा जिलों में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली जा रही है। विधानसभा घेराव में हजारों की संख्या में कांग्रेसजनों को पहुंचने के लिए निर्देशित किया जा रहा है।

राज्य में बिजली बिल में बढ़ोत्तरी, अघोषित बिजली कटौती, लचर कानून व्यवस्था, अपहरण, लूटपाट, हत्या एवं आगजनी आदि के विरोध में विधानसभा का घेराव करते हुए प्रदर्शन की तैयारी में कांग्रेसजन लगे हैं। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत की अगुवाई में विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इस तारतम्य में डॉ. महंत के द्वारा कोरबा संसदीय क्षेत्र के कोरबा, जीपीएम, एमसीबी सहित जांजगीर-चाम्पा व सक्ती जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेकर मार्गदर्शन व निर्देश दिए जा रहे हैं। डॉ. महंत ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर 24 जुलाई को पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में रायपुर पहुंचने का आह्वान किया।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सभी जिलों से ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता घेराव कार्यक्रम में शामिल हों। घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने कांग्रेस सांसद, पूर्व सांसद,विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, सेवादल, पार्षदगण सहित मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं विभाग के पदाधिकारियों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी दी गई है।