बाइक की ठोकर से पैदाल आ रही एक महिला की मौत, एक युवक घायल..

बाइक की ठोकर से पैदाल आ रही एक महिला की मौत, एक युवक घायल..

July 18, 2024 Off By NN Express

रायगढ़ । पत्थलगांव की ओर से आ रही बाइक की ठोकर से पैदाल आ रही एक महिला की मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक को हिरासत में लिया है।

कापू थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौक के पास मंगलवार की रात करीब आठ बजे पत्थलगांव से धरमजयगढ़ की ओर राजेश टंडन बाइक में आ रहा था। कविता गोरे पति डोमन गोरे 26 निवासी माझा पारा कापू उसकी चपेट में आ गई। साथ ही साथ एक अन्य युवक को भी बाइक की ठोकर लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक और महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। युवक का उपचार जारी है।

सड़क हादसे में महिला की मौत की सूचना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बुधवार की सुबह कदम चौक में सड़क पर महिला का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। इसकी जानकारी मिलने पर कापू पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाईश दी। परंतु ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। चक्काजाम की जानकारी पर एसडीएम और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और सहायता राशि 25 हजार रुपये पीडि़त परिवार को दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया। लगभग तीन घंटे तक मार्ग बाधित रहा।