परदे पर दिखेगी तृप्ति डिमरी-धनुष की जोड़ी!

परदे पर दिखेगी तृप्ति डिमरी-धनुष की जोड़ी!

July 12, 2024 Off By NN Express

फिल्म ‘एनिमल’ में काम करने के बाद नेशनल क्रश बनने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी नई फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई, 2024 को रिलीज होने वाली

फिल्म ‘एनिमल’ में काम करने के बाद नेशनल क्रश बनने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी नई फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई, 2024 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास और भी कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इसी बीच, उनके और धनुष के भी साथ में काम करने की चर्चा चल पड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस तरह की अटकलें लगाई जा रही है कि तृप्ति डिमरी दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष के साथ एक फिल्म में अभिनय करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं, जिसका नाम ‘तेरे इश्क में’ है। यह एक प्रेम कहानी होगी।

इसी साल शुरू होगी शूटिंग
धनुष और आनंद एल राय ने हिट फिल्म ‘रांझणा’ में एक साथ काम किया था। इन दिनों धनुष अपने दक्षिण भारतीय प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं, जिसके बाद वो जल्द ही ‘तेरे इश्क में’ की शूटिंग शुरू करेंगे। चर्चा है कि अक्टूबर 2024 में ही ‘तेरे इश्क में’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म को वाराणसी समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में शूट किया जाएगा।

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्में
‘बैड न्यूज’ के बाद तृप्ति डिमरी की कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। तृप्ति ने ‘भूल भुलैया 3’ में मुख्य भूमिका निभाई। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगी। इन दोनों के अलावा अनुराग बासु की भी एक फिल्म के लिए तृप्ति के साथ बातचीत चल रही हैं।