रायगढ़: सड़क हादसा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

रायगढ़: सड़क हादसा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

July 12, 2024 Off By NN Express

रायगढ़ । रायगढ़ जिला के धरमजयगढ़ रोड पर गुरुवार सुबह सड़क हादसा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया।

महिला के शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों के द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक, ट्रक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार महिला की मौत हुई है, वहीं युवक भी घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि बाइक सवार धरमजयगढ़ से रायगढ़ की ओर आ रहे थे, उसी दौरान घटना घटित हो गई।

बाइक सवार युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। ग्रामीणों के विरोध के कारण महिला और घायल व्यक्ति का नाम और पता नहीं चल सका है। घरघोड़ा थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि अभी मृतक और घायल का नाम पता नहीं चल सका है। ट्रक ने ठोकर मारा है और ग्रामीणों द्वारा शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम किया जा रहा है, जिन्हें समझाईश दी जा रही है। आगे की पूछताछ के बाद ही घटना का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा