सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार

July 10, 2024 Off By NN Express

भिलाई। दुर्ग जिला पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई 9 जुलाई को प्रभात लॉज, पावर हाउस, भिलाई में की गई। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन सिंह राठौर एवं नगर पुलिस अधीक्षक हरिश पाटिल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी छावनी उप निरीक्षक चेतन सिंह चन्द्राकर के नेतृत्व में इस रेड का संचालन हुआ।

पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि निलेश वर्मा प्रभात लॉज के कमरों में लड़कियों और महिलाओं को ग्राहकों से रकम लेकर देह व्यापार में संलग्न कराता था। सभी गिरफ्तार व्यक्तियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा 3, 4, 5, 7 के तहत अपराध दर्ज किया गया और उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

इस कार्रवाई में नगर पुलिस अधीक्षक हरिश पाटिल, उप निरीक्षक चेतन सिंह चन्द्राकर, उनि वरूण देवता, प्रधान आरक्षक जसपाल सिंह, आरक्षक जीत नारायण, और महिला आरक्षक पदमिनी कौशिक की सराहनीय भूमिका रही है।

भिलाई में इस प्रकार की कार्रवाई से पुलिस ने देह व्यापार पर बड़ी चोट की है और स्थानीय लोगों में सुरक्षा और कानून व्यवस्था के प्रति विश्वास को मजबूत किया है।

रेड के दौरान निम्नलिखित व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया:


    निलेश वर्मा (उम्र 19 वर्ष), ग्राम पेण्डरी, थाना पामगढ़, जिला जांजगीर।


    सुप्रभात शील (उम्र 44 वर्ष), शॉप नंबर 86, रवि शुक्ला मार्केट, भिलाई, दुर्ग।
    राजेन्द्र यादव (उम्र 37 वर्ष), गिरधारी नगर, चण्डी मंदिर के आगे, थाना दुर्ग।
    मंजु लहरे उर्फ मंजू डहरिया (उम्र 20 वर्ष), दुर्गा मंदिर के पास, सतनामी मोहल्ला, जामुल, दुर्ग।
    श्रीमती लक्ष्मी हलधर उर्फ मेघा (उम्र 38 वर्ष), रानाघाट, वार्ड क्रमांक 12, वर्तमान पता स्पर्श अस्पताल के पीछे, रामनगर, सुपेला, दुर्ग।
    श्रीमती संगीता बंजारे (उम्र 26 वर्ष), ग्राम परसदा, थाना रनचिरई, जिला बालोद, हाल सेक्टर-4, रोड नंबर-4, भिलाई, छ.ग।