सेवानिवृत्त IASअधिकारी और बिहार के मुख्यमंत्री के सचिव रहे मनीष वर्मा ने जनता दल (यूनाइटेड) की सदस्यता ग्रहण की

सेवानिवृत्त IASअधिकारी और बिहार के मुख्यमंत्री के सचिव रहे मनीष वर्मा ने जनता दल (यूनाइटेड) की सदस्यता ग्रहण की

July 10, 2024 Off By NN Express

पटना । सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी और बिहार के मुख्यमंत्री के सचिव रहे मनीष वर्मा ने मंगलवार को जनता दल (यूनाइटेड) की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके साथ ही उनका राजनीति में प्रवेश भी हो गया। 

जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने मनीष कुमार वर्मा को जदयू की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी मनीष कुमार वर्मा का पार्टी में स्वागत और अभिनंदन किया।

जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने मनीष वर्मा का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनका प्रशासनिक अनुभव अब पार्टी के लिए काफी काम आएगा। उन्होंने कहा कि उनके पार्टी में आने से संगठन को अन्य राज्यों में बढ़ाने में बहुत सहूलियत होगी। मनीष कुमार वर्मा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। इनकी सोच बिहार का विकास और समाजसेवा रही है। ऐसे में पार्टी में इनके आने से पार्टी को बहुत लाभ होगा।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर आज उन्होंने जदयू की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने नीतीश कुमार के व्यक्तित्व को अद्भुत बताते हुए कहा कि वे हर वक्त बिहार के विकास के विषय मे सोचते हैं।

नालंदा के रहने वाले मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि उनकी इच्छा शुरू से समाज सेवा की रही है। उन्होंने पार्टी का सदस्य बनाये जाने पर जदयू का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वे पूरी क्षमता से पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका निर्वहन करेंगे।