सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे से चारू के रूप में सामने आया प्रियंका मोहन का पहला लुक

सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे से चारू के रूप में सामने आया प्रियंका मोहन का पहला लुक

July 8, 2024 Off By NN Express

सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे’ के लिए उत्साह निर्माताओं द्वारा प्रत्येक चरित्र के अनावरण के साथ नई ऊंचाइयों को छू रहा है। नेचुरल स्टार नानी के शानदार लुक के बाद, नवीनतम चर्चा फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्रियंका मोहन के परिचय के इर्द-गिर्द केंद्रित है। चारू के रूप में उनके पहले लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, जिससे फैंस और आलोचक उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले रूप से चकित हैं।

एक बहुप्रतीक्षित खुलासे में, आगामी फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे’ से चारू के रूप में अभिनेत्री प्रियंका मोहन का पहला लुक सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर उत्साह की लहर दौड़ा दी है। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और शानदार स्क्रीन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को बिल्कुल अलग अवतार में देखा जा सकता है। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, “#सूर्यससैटरडे से चारुलता के रूप में @प्रियंकामोहनऑफिशियल को पेश कर रहे हैं  वह सीधे आपके दिलों तक पहुंचने के मिशन पर हैं

निर्माताओं ने हाल ही में विवेक हरिहान द्वारा अपने पहले सिंगल ‘गरम गरम’ की रिलीज़ के साथ फैंस को आश्चर्यचकित किया। यह गाना रिलीज़ होते ही हिट हो गया।

डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ” ‘सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे'” विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है। नानी के साथ, फिल्म में एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और साई कुमार पी जैसे शानदार कलाकार हैं, जो इसकी रिलीज़ को लेकर उत्साह को और बढ़ा रहे हैं।

फैंस 29 अगस्त को सिनेमाघरों में इस फिल्म का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं 2024। “सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे'” हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगा।