सेक्टर-10 गोली कांड में फरार आरोपी के मुख्य सहयोगी गिरफ्तार

सेक्टर-10 गोली कांड में फरार आरोपी के मुख्य सहयोगी गिरफ्तार

July 5, 2024 Off By NN Express

आरोपियों के कब्जे से पिस्टल मैग्जीन, जिंदा कारतूस, और धारदार हथियार बरामद

भिलाई । ग्लोब चौंक के आगे सेक्टर 10 में 26 जून की दरमियानी रात्रि गोली चलाने वाले आरोपी फरार अमित जोश और उसके साथी सागर बाघ उर्फ डागी एवं मुकुल सुना की हर संभव पतासाजी कर गिरफ्तार किये जाने हेतु दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला द्वारा निर्देश दिए गए थे। इन निर्देशों के तहत, सुखनंदन राठौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दुर्ग एवं सत्य प्रकाश तिवारी नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर के मार्गदर्शन में एसीसीयु और थाना भिलाई नगर की टीम आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी। इस दौरान मुखबीर लगाए गए थे और लोकेशन ट्रैक की जा रही थी।

आरोपी सागर बाघ उर्फ डागी की गिरफ्तारी
फरार आरोपियों की पतासाजी के दौरान, जानकारी मिली कि आरोपी सागर बाघ उर्फ डागी नागपुर में है। इसके तुरंत बाद, टीम को नागपुर रवाना किया गया और आरोपी को घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बजाज पल्सर मोटर साइकिल और एक धारदार चाकू बरामद किया गया है।

आरोपी मुकुल सुना की गिरफ्तारी
इसी प्रकार, घटना में संलिप्त फरार आरोपी मुकुल सुना की केलाबाड़ी, दुर्ग में होने की जानकारी प्राप्त हुई। टीम ने वहां भी घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक पिस्टल का मैग्जीन, दो जिंदा कारतूस, और एक धारदार चाकू बरामद किया गया।

पिछली गिरफ्तारी
ग्लोब चौंक के आगे सेक्टर 10 में हुई घटना में अब तक पांच आरोपियों अंकुर शर्मा, यशवंत नायडू, अमित जोश के जीजा बी. लक्की जार्ज, मां बिज्जी मोरिस और शंकर भाटको गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं फरार आरोपी अमित जोश की लगातार पतासाजी जारी है।

पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयासों को और भी तीव्र किया गया है और जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी हिरासत में लेने की संभावना है।