साड़ी में कृति सेनन की कातिलाना अदाएं देख फिसला फैंस का दिल, फ्लॉलेस मेकअप पर हो जाएंगे फिदा

साड़ी में कृति सेनन की कातिलाना अदाएं देख फिसला फैंस का दिल, फ्लॉलेस मेकअप पर हो जाएंगे फिदा

October 31, 2022 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस कर ही देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगा ही देती हैं। वह ज्यादातर साड़ी पहने नजर आती हैं, जिसमें उनका बोल्ड और ब्यूटिफुल लुक फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में कृति काले रंग की खूबसूरत सीक्वेन वर्क वाली साड़ी में नजर आईं थी। यहां देखें उनकी तस्वीरें और लुक डिटेल्स-

चमकती साड़ी में एक्ट्रेस का जलवा

कृति सेनन ने हाल ही में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह काले रंग की बेहद खूबसूरत शीयर साड़ी में दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इस बेहद चमकती साड़ी को आप अपनी दोस्त की शादी में पहन सकती हैं। इस साड़ी पर हैवी वर्क किया दया हैं। जिसकी वजह से इसमें ब्लिंग इफेक्ट दिख रहा है। इस बेहद पतली साड़ी पर सिल्वर सीक्वन और बीड्स वर्क किया गया है। इसे एक अलग पैटर्न में किया गया है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी को ट्रेडिशनल तरह से पहना है। हालांकि, इसे लो वेस्ट बांधा हैं, जिसमें वह अपनी कमर को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

डिफरेंट रंग और डिजाइन के ब्लाउज को किया कैरी

अपनी इस साड़ी के साथ उन्होंने एक खूबसूरत ब्लाउज को कैरी किया है। जिसका डिजाइन काफी डिफरेंट है। इसी के साथ ब्लाउज के रंग को भी उन्होंने साड़ी से अलग चुना है। इस ब्लाउज पर हैवी एम्ब्रॉइडरी नजर आ रही है। जिस पर साड़ी की तरह ही गोल्डन सीक्वेन, बीड्स लगे हैं। इसी के साथ इस ब्लाउज पर स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई है। इसके अलावा नेक से आते हुए ब्लैक स्ट्रैप्स काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। वहीं ब्लाउज को बैकलेस रखा गया है।

फ्लोलेस मेकअप ने जीता दिल

इस खूबसूरत आउटफिट के साथ उन्होंने गले में चोकर पहना था। इसी के साथ उन्होंने हाथों में मोतियों के कड़े और कान में स्टड्स ईयररिंग्स पहने थे। वहीं एक्ट्रेस का ग्लोइंग मेकअप काफी प्यारा लग रहा था। एक्ट्रसे की तरह बेस को फ्लोलेस तरीके से लगाने के लिए आप फाउंडेशन और प्राइमर को अच्छे से मिक्स करें और फिर अप्लाई करें।