विधायक ने दी आईजी को धमकी, पढ़े पूरी खबर..

विधायक ने दी आईजी को धमकी, पढ़े पूरी खबर..

June 26, 2024 Off By NN Express

कई बार नेता इतने आवेश में आ जाते हैं कि भरी मीटिंग में या कार्यक्रम में अपने किसी कार्यकर्ता को फटकारते और घमकी देते तक नजर आते हैं
लेकिन सोचिए यदि कोई नेता एक आईजी लेवल के अधिकारी को धमकी दे…सुनने में यह भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन यह हकीकत है।

जयपुर:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा रेंज के आईजी रवि दत्त गौड़ को धमकी दी है।

डोटासरा ने आईजी को धमकी देते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं के साथ ज्यादती मत करो नहीं तो जीना हराम कर देंगे। दरअसल प्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटौती और कानून व्यवस्था में बदलाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कोटा में प्रदर्शन किया। इस दौरान सभा को संबोधित करने के दौरान डोटासरा ने यह बयान दिया।

मुख्यमंत्री भी तुम्हें नहीं बचा पाएंगे’

डोटासरा कहा कि आईजी अपने आप को संभाल लो बीजेपी के कहने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ज्यादती मत करो नहीं तो तुम्हारा जीना हराम कर देंगे। कानून के हिसाब से काम करो। ओम बिड़ला और मुख्यमंत्री भजनलाल भी तुम्हें नहीं बचा पाएंगे। हमारा तो कुछ नहीं बिगड़ेगा। कार्यकर्ताओं पर ज्यादती नहीं रुकी तो घुटनों के बाल नहीं चलाया तो मेरा नाम गोविंद डोटासरा नहीं।

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के 6 महीने के कार्यकाल में रेप के करीब 2800 मामले सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं सभी वर्गों पर अत्याचार के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। डोटासरा ने यहां अपने बयान में मौजूदा शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को नमूना कहा। और बोला कि यह माइग्रेट होकर कहां से आए हैं। पिछली सरकार में इन्हें समाज कलंक मंत्री के नाम से जाना जाता था। बता दें कि डोटासरा ने ऐसा विवादित बयान पहली बार नहीं दिया है, इससे पहले भी वह ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं।