पारस कलनावत के साथ दिखीं उर्फी जावेद, फिर से रिलेशनशिप के सवाल पर बोलीं- ‘बर्थडे पर आया था लेकिन…’

पारस कलनावत के साथ दिखीं उर्फी जावेद, फिर से रिलेशनशिप के सवाल पर बोलीं- ‘बर्थडे पर आया था लेकिन…’

October 31, 2022 Off By NN Express

उर्फी जावेद और पारस कलनावत कभी एक दूसरे को डेट करते थे। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। उर्फी जावेद ने अपना बर्थडे कुछ दिनों पहले ही मनाया। 15 अक्टूबर को दोस्तों के साथ उन्होंने गोवा में जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उर्फी की इस पार्टी में पारस कलनावत भी पहुंचे थे। पारस ने सोशल मीडिया पर उर्फी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। पार्टी में उर्फी और पारस ने एक दूसरे के साथ काफी एंजॉय किया जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि क्या वो फिर से रिलेशनशिप में हैं। अब उर्फी ने इस पर अपना जवाब दिया है।

जन्मदिन की तस्वीरें हुईं वायरल


पारस के साथ रिश्ते को उर्फी पहले ही बचपना बता चुकी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बीच फिर से ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। बर्थडे में उन्हें बुलाया था लेकिन वो कपल नहीं हैं। उर्फी  कहती हैं उनके बीच  दोस्ती है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर बुलाया और बीते दिनों को भुला दिया।

पारस के साथ ब्रेकअप पर बोली थीं उर्फी

इससे पहले उर्फी ने अपने ब्रेकअप पर कहा था, ‘मैं उसके साथ ब्रेकअप करना चाहती थी। वह एक बच्चा था। वह बहुत पजेशिव था। उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनाकर मुझे फिर से इम्प्रेस करने की कोशिश की लेकिन एक बार अलग होने के बाद कौन ऐसा करता है? निश्चित रूप से मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी। भले ही उसके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता। मैं तब भी नहीं जाती।‘

‘अनुपमा में काम ना मिले, पूरी कोशिश की’


बता दें कि पारस सीरियल ‘अनुपमा’ में काम कर चुके हैं। उर्फी ने दावा किया कि पारस ने उस वक्त पूरी कोशिश की कि उन्हें अनुपमा में काम ना मिले। उसने टीम से उन्हें नहीं कास्ट करने के लिए कहा। वह उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।