बिलासपुर: पति ने पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, मरा समझकर हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी..

बिलासपुर: पति ने पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, मरा समझकर हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी..

June 22, 2024 Off By NN Express

बिलासपुर, 22 जून। जिले कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम मझगांव में आज शनिवार सुबह मायके में रह रही पत्नी को साथ चलने के लिए बोल रहे पति ने गुस्से में आकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस फरार पति की तलाश कर रही है। बता दें कि ग्राम मझगांव में सुबह 5.30 बजे के लगभग घात लगाकर बैठे पति ने पत्नी पर घर से निकलते ही ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और अपनी पत्नी को मरा हुआ समझकर फरार हो गया।

आनन फानन में परिजनों ने उसे गंभीर हालत में कोटा हॉस्पिटल पहुँचाया, जहाँ से उसे सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि पत्नी निर्मला यादव 50 वर्ष अपने पति की प्रताड़ना से त्रस्त होकर अपने मायके में आकर रह रही थी, जिसे उसका पति रामनारायण यादव बार-बार साथ चलने को जिद कर रहा था। लेकिन उसकी पत्नी निर्मला इंकार कर रही थी, शनिवार की सुबह जब पत्नी निर्मला 5.30 बजे के करीब घर से बाहर निकली, तो पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी पति रामनारायण ने कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया।

जिससे निर्मला के सिर और गर्दन में गहरी चोटें आने से वह खून से लथपथ होकर वही निढाल हो गई। जिसे मरा हुआ समझकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही परिजन घायल महिला को लेकर कोटा हॉस्पिटल पहुँचे। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया। उनका गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है। इधर मामले की सूचना कोटा पुलिस को भी दे दी गई है जो अपनी जांच में जुट गई है