बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी और तोड़फोड़ करने वाले 2 चोर गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी और तोड़फोड़ करने वाले 2 चोर गिरफ्तार

June 22, 2024 Off By NN Express

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है. मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों – माजिद शेख और मोहम्मद दलियर बहरीम खान को गिरफ्तार किया है. दोनों चोर शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी करने के लिए जाने जाते हैं.

कैसे हुई चोरी?

चोरों ने वीरा देसाई रोड पर स्थित अनुपम खेर के ऑफिस में तोड़फोड़ करके चोरी की. खेर ने खुद इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया. उन्होंने बताया कि 19 जून को दो चोरों ने उनके ऑफिस में घुसकर फ़िल्म के नेगेटिव चोरी किए. इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

अनुपम खेर ने क्या कहा?

अनुपम खेर ने इंस्टाग्रा म पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उनके ऑफिस का दरवाजा टूटा हुआ दिख रहा है. वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने बताया कि बुधवार को चोरों ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस में घुसकर महत्वपूर्ण ऑफिस सामान चोरी कर लिया.

उन्होंने लिखा, “कल रात दो चोरों ने वीरा देसाई रोड पर मेरे ऑफिस में घुसकर दो दरवाजे तोड़ दिए. उन्होंने अकाउंट्स डिपार्टमेंट से पूरा तिजोरी चुरा लिया (जो शायद वे तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे. हमारे ऑफिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है.”

ओशिवारा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब चोरी गए सामान को बरामद करने की कोशिश कर रही है. इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.