नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- ‘मेरे PA ने गलती की है तो गिरफ्तार करो’…

नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- ‘मेरे PA ने गलती की है तो गिरफ्तार करो’…

June 21, 2024 Off By NN Express

नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के व्यक्तिगत सचिव की भूमिका सामने आने के बाद, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वर्तमान विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर उनके पीएस की गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार करे, हमें कोई दिक्कत नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री को PA, PS सबको बुलाकर पूछताछ करनी चाहिए, EOU ने हमारे PA के बारे में कुछ नहीं कहा है, केवल विजय सिन्हा बोल रहे हैं लेकिन मैं मुख्यमंत्री से कहता हूँ कि मेरे PA को बुलाकर पूछताछ करें.”

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा, “वे मास्टरमाइंड को बचाना चाहते हैं, इसलिए मामले को भटका रहे हैं, आरोपी की सम्राट चौधरी के साथ तस्वीर सामने आई है, उस पर क्या कहेंगे, मेरे सहायक को बुलाओ और अगर उसने गलती की है तो उसे गिरफ्तार करो, हमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा.” तेजस्वी यादव ने कहा कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

बता दें कि नीट पेपर लीक को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है और एक दिन पहले, बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव के व्यक्तिगत सचिव प्रीतम कुमार ने पेपर लीक करने वाले आरोपियों के लिए कमरे बुक किए थे.

विजय सिन्हा ने कहा था, “तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार ने मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए गेस्ट हाउस कर्मचारी प्रदीप के माध्यम से कमरा बुक कराया था. उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों को गेस्ट हाउस से पकड़ा गया है, वे प्रीतम से जुड़े हुए हैं और प्रीतम पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पीएस हैं.”

कौन है प्रीतम कुमार

प्रीतम कुमार (उम्र- 52 वर्ष) बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं. अगस्त 2022 में उन्हें नई पोस्टिंग मिली और उन्हें तेजस्वी यादव का व्यक्तिगत सचिव (सरकारी) बनाया गया. प्रीतम के पिता का नाम सुभाष चंद्र निराला है. वह बिहार के मुंगेर के निवासी हैं