Anupama: वनराज शाह ने ठुकराया ‘बेटी का प्यार’! अब अनुज देगा पाखी-अधिक को सहारा?

Anupama: वनराज शाह ने ठुकराया ‘बेटी का प्यार’! अब अनुज देगा पाखी-अधिक को सहारा?

October 30, 2022 Off By NN Express

Anupama 30th October Full Episode Written Update: अनुपमा के आज (30 अक्टूबर) के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह पाखी और अधिक पूरे परिवार के सामने अपनी सफाई पेश करेंगे और बार-बार उनसे माफी मांगेंगे। साथ ही पूरे परिवार का गुस्सा भी देखने को मिलेगा और आखिरी में दिखाया जाएगा वनराज शाह का वो फैसला जो आने वाले वक्त में सबकी जिंदगी बदलकर रख देने वाला है।

शाह परिवार जमकर लगाएगा लताड़
पाखी और अधिक का भागकर शादी कर लेना और फिर वापस लौटकर घर आ जाना कपाड़िया और शाह परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। अनुपमा और अनुज इस नवविवाहित जोड़े पर अपना गुस्सा निकालेंगे और उनसे पूछेंगे कि क्या उनमें एक दिन का भी सब्र नहीं था। अनुज गुस्से में अधिक को डांटेगा और पूछेगा कि जब उसने कहा था कि वह वनराज शाह को कनविंस करने की कोशिश करेगा तो वो रुका क्यो नहीं?

पाखी और अधिक देंगे अपनी सफाई
इस पर अधिक अपनी सफाई में कहेगा कि उसे डर था कि वनराज अंकल मानेंगे नहीं और हम दोनों को अलग कर देंगे, इसलिए हमने अपनी सिक्योरिटी के लिए शादी कर ली। अधिक बताएगा कि पाखी लगातार बहुत घबरा रही थी इसलिए उसे शांत करने के लिए भी उसने शादी करना जरूरी समझा। बा जहां दोनों को जमकर टॉन्ट मारेगी वहीं काव्या भी पाखी को उसकी बेवकूफी के लिए जमकर डांट लगाएगी।

फूटेगा वनराज के गुस्से का ज्वालामुखी
पाखी और अधिक अंत में अनुज का सहारा लेंगे और उससे कहेंगे कि बडी होने के नाते कम से कम वो तो समझने की कोशिश करे। अधिक पूछेगा कि अगर अनुज उनकी जगह होता तो क्या वह खुद ऐसा कुछ नहीं करता? सबको समझाने की कोशिश करने के बाद पाखी अपने पापा वनराज शाह के पास जाएगी और उसे कनविंस करने की कोशिश करेगी लेकिन वह गुस्से में उसका सामान उठाकर बाहर फेंक देगा।