शादी करने से इनकार करने पर महिला की तलवार से काटकर हत्या…

शादी करने से इनकार करने पर महिला की तलवार से काटकर हत्या…

June 8, 2024 Off By NN Express

चंडीगढ़ । शहर मोहाली के फ़ेज़-5 में शनिवार को दिनदहाड़े एक खौफनाक घटना घटी जिसमें एक 36 साल के शख्स ने 31 साल की एक महिला की तलवार से हत्या कर दी! पीड़िता काम पर जा रही थी तभी आरोपी ने उसपर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला ने शादी करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स तलवार लेकर महिला का पीछा कर रहा है और उसपर बार-बार हमला कर रहा है. महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर चोटों के कारण वह अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ गई.

पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है और आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने यह घिनौना कर्म क्यों किया. यह घटना शहर में दहशत फैला गई है और लोगों में रोष है. लोग पुलिस से माँग कर रहे हैं कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उसे सख्त सज़ा दी जाए.

यह घटना हमें यह याद दिलाती है कि महिलाओं की सुरक्षा एक गंभीर मामला है और इस पर ध्यान देने की ज़रूरत है. सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े क़दम उठाने चाहिए और समाज में महिलाओं के प्रति सम्मान और सुरक्षा का भाव बढ़ाना चाहिए.