बंद कमरे में मिले 2 सगे भाइयों के शव, जांच में जुटी पुलिस

बंद कमरे में मिले 2 सगे भाइयों के शव, जांच में जुटी पुलिस

June 8, 2024 Off By NN Express

दुर्ग । दुर्ग जिले में हारून ग्रीन्स कॉलोनी के एक घर में दो सगे भाइयों के शव सड़ी-गली हालत में मिले हैं। पड़ोसियों को जब दुर्गंध आई तो उन्हें शक हुआ लिहाजा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दोनों भाइयों के शव पड़े मिले। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

कुम्हारी पुलिस ने बताया कि उन्हें शुक्रवार शाम 6.30 बजे फोन आया था कि कॉलोनी के एक मकान से तेज दुर्गंध आ रही है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर जब वे अंदर घुसे तो 2 सगे भाइयों सुधांशु शर्मा और हिमांशु शर्मा की लाश सड़ी-गड़ी हालत में मिली। जिसके बाद दोनों लाशों का पंचनामा कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

शुरूआती पूछताछ में कॉलोनीवासियों ने बताया कि, दोनों भाइयों को पिछले 2 दिन से किसी ने नहीं देखा था। जब उन्हें मकान से जब दुर्गंध आई तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सुधांशु और हिमांशु के परिजनों को बुलाया है। बताया जाता है कि, दोनों के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। हालांकि, कॉलोनी में उनके कुछ रिश्तेदार भी रहते हैं।

पुलिसिया पूछताछ में रिश्तेदारों ने बताया कि, माता-पिता की मौत के बाद से दोनों भाई काफी सदमे में थे और दोनों काम पर भी ध्यान नहीं देते थे। दोनों भाई शराब पीने के आदी हो गए थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि, दोनों भाइयों ने पहले घर में बैठकर शराब पी होगी और अधिक शराब पीने से ही उनकी मौत हुई होगी। पुलिस ने कहना है कि, मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।