खेत में 5 दिन पुरानी युवक सड़ी गली हालत में मिला शव

खेत में 5 दिन पुरानी युवक सड़ी गली हालत में मिला शव

June 6, 2024 Off By NN Express

सक्ति, 06 जून । जिले के ग्राम पोरथा के भालू डेरा के खेत में 5 दिन पुरानी युवक सड़ी गली हालत में शव मिला है। लू लगने से मौत हो की आशंका जताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान बिहारी लाल साहू 45 वर्ष डेरागढ़ के रूप में की गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। घटना सक्ति थाना क्षेत्र की है।

एएसआई संजय शर्मा ने बताया की, परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला की मृतक बिहारी लाल अपनी पत्नी और गांव के अन्य लोगो के साथ नहर में चल रहे मरम्मत कार्य करने के लिए 31मई को गए हुए थे। उस समय नवतपन चल रहा था तेज गर्मी के कारण मृतक बिहारी लाल ने कहा की उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है वह अपनी भांजी के घर आराम करने के लिए जाने की बात कही और वह से निकल गया। जिसके बाद मृतक की पत्नी अपने गांव के अन्य साथियों के साथ वापस अपने गांव आ गए। जब मृतक बिहारी लाल घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके भांजी के घर संपर्क कर पूछताछ की जिसमे नही आने की बात कही। परिजनों ने बाराद्वार थाने में गुम इंसान की सूचना दर्ज कराई।

वही 5 जून की दोहपर को पोरथा गांव का रहने वाला ग्रामीण श्याम राठौर किसी काम से खेत की और गया हुआ था। उसे तेज बदबू आने पर आस पास देखा तो एक शव पड़ा हुआ था। जोकि 4 से 5 दी पुरानी थी। जिसकी सूचना सक्ति थाने में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया जहा शव की हालत खराब थी वह 5 दिन पुरानी शव था। मौत होने का कारण अभी पता नही चल सका है मगर लू लगने से मौत की आशंका जताई जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चला पाएगा।