छत्तीसगढ़: रंजिश के चलते युवक की निर्मम हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: रंजिश के चलते युवक की निर्मम हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

June 6, 2024 Off By NN Express

भिलाई । देवबलोदा गांव में देर रात्रि एक युवक की धारदार हथियार व पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार की रात 12  बजे के करीब बताई जा रही है। वारदात की वजह आपसी रंजिश है। पुलिस ने वारदात में शामिल 8 से 9 युवकों की पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार देवबलोदा क्षेत्र में अवैध कार्यों में लिप्त एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूसली पिता एल राजाराव (35) सी केबिन के पास गांधीनगर देवबलोदा क्षेत्र में अवैध कार्य जुआ सट्टा गांजा शराब के कार्यों में लिप्त बताया जाता है। ब्रुसली की देर रात 12 बजे के करीब देव बलोदा क्षेत्र में 8 से 9 युवकों ने धारदार हथियार वह पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। आरोपियों की मृतक से अवैध कार्यों को लेकर रंजिश की चर्चा है। सभी आरोपी भी अवैध कार्यों में लिप्त बताए जाते हैं।

बताया जा रहा है कि रात 9:30 बजे एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूसली के साथ यहां अवैध कार्य में लिप्त अर्जुन गैंग के साथ रंजिश थी। अर्जुन गैंग, भीम गैंग व गोलू उर्फ दीपक गैंग पिछले दो हफ्तों से युवकों को इकट्ठा कर मौके की ताक में थे। बुधवार रात ब्रूसली को शराब पीने के लिए बुलाया। साथ बैठकर सभी ने शराब पी। जैसे ही ब्रूसली अपने घर की ओर जाने को निकला तो मौका पाकर सभी ने एक साथ हमला कर दिया। धारदार हथियार से पहले वार किया और उसके बाद पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। मौके पर ही ब्रूसली की मौत हो गई और वारदात के बाद सभी बदमाश भाग गए। सूचना मिलते ही पुरानी भिलाई पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची और वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान करने के बाद गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है। पुलिस ने बताया कि वारदात में शामिल सभी बदमाश आदतन अपराधी हैं और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी।