लाखों की चोरी : व्यापारी के घर से अलमारी ही उठा ले गए चोर…

लाखों की चोरी : व्यापारी के घर से अलमारी ही उठा ले गए चोर…

June 5, 2024 Off By NN Express

कोरबा । जिले के पसान क्षेत्र से चोरी का अनोखा मामला सामने आया है, जहां चोरों से घर से अलमारी ही पार कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि घर के सदस्य सोते रहे और उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। इसके बाद चोरों ने बड़े इत्मीनान से अलमारी को तोड़ा और साढ़े तीन लाख रुपए कैश और सोने-चांदी के जेवरात अपने साथ ले गए।

चोरों ने मिठाई व्यवसायी गौरव गुप्ता के घर में सेंधमारी की। गौरव गुप्ता ने बताया कि, मंगलवार देर रात खाना खाने के बाद पति-पत्नी और बच्चे समेत उसकी बहन कमरे में सभी सोने चले गए। जिस रूम में चोरी हुई वह रूम बाहर से बंद था। सुबह उठने पर उन्हें चोरी की जानकारी मिली। व्यवसायी अपनी बहन की शादी की तैयारी में जुटा हुआ था, जिसके लिए वह सोना-चांदी की जेवरात खरीद कर रखा हुआ था।

चोर किचन में सेंधमारी कर पहले अंदर घुसे, इसके बाद भारी-भरकम अलमारी को बाहर निकालकर कुछ दूर ले गए। अलमारी के ताले को बड़े आराम से तोड़ा और लॉकर में रखे साढ़े तीन लाख रुपए नकदी रकम और सोने चांदी के जेवरात ले भागे।

जानकारी के मुताबिक, चोर ने एक नहीं दो और मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसमें एक डॉक्टर और दूसरा शिक्षक का घर शामिल है। सूचना मिलने के बाद पुलिस डॉग स्कॉड के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन कुछ खास सुराग हाथ नहीं लग सका। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और कुछ साक्ष्य जुटाया। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।