खतरे में टीवी एक्ट्रेस नीति की शादी

खतरे में टीवी एक्ट्रेस नीति की शादी

June 2, 2024 Off By NN Express

मुंबई । ‘कैसी ये यारियां’ फेम नीति टेलर सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। नीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ जरूर शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी खतरे में है।

नीति टेलर ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा से धूमधाम से शादी की थी। सोशल मीडिया पर भी नीति ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन, अब नीति ने इंस्टाग्राम पर पति परीक्षित बावा को अनफॉलो कर दिया है और यहीं से इन अफवाहों को हवा मिली की अभिनेत्री और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यही नहीं, नीति ने अपने यूजरनेम से भी पति का सरनेम हटा दिया है।

नीति के इस कदम के बाद अभिनेत्री के फैंस और फॉलोअर्स ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दूसरी तरफ परीक्षित ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया, हालांकि, फिर से इंस्टा पर वापसी कर ली। यही नहीं, नीति ने सोशल मीडिया से कई तस्वीरें और वीडियो भी हटा दिए हैं, जिनमें उनके साथ उनके पति और ससुराल वाले दिखाई दिए थे। नीति ने अपनी एनिवर्सरी पर हुए फंक्शन की तस्वीरें भी हटा दी है। अभिनेत्री के ऐसा करने से उनके फैंस परेशान हो गए हैं।