कोरबा पुलिस ने किया 10 लाख रूपए नकदी चोरी का सनसनीखेज खुलासा-

कोरबा पुलिस ने किया 10 लाख रूपए नकदी चोरी का सनसनीखेज खुलासा-

June 2, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) कोरबा पुलिस ने किया 10 लाख रूपए नकदी चोरी का सनसनीखेज खुलासा-बहुतायत मशरूका बरामद

  • सायबर सेल कोरबा और सिविल लाइन रामपुर ने की संयुक्त सफलतम कार्यवाही
  • वन कर्मी का दोस्त ही निकला उसके घर के चोरी का आरोपी
  • चोरी गए साढ़े सात लाख रुपए को पुलिस ने आरोपी के कब्जे से किया बरामद
    कोरबा : प्रार्थी कमलेश कुमार पिता मोहनलाल कुमार उम्र 35 वर्ष निवासी वन परिसर कॉलोनी कोसाबाडी कोरबा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 28-29 मई की दरमियानी रात्रि को मेरे क्वार्टर का ताला तोड़कर घर में रखें नगदी रकम 10 लाख रुपए को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया हैं। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 320/2024 पर धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया।
    इस सनसनीखेज मामले के सन्दर्भ में एक उच्च स्तरीय बैठक आहूत कर मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया की उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान, डीएसपी प्रतीभा मरकाम के कुशल मार्गदर्शन, थाना प्रभारी सिविल लाइन रामपुर उप निरीक्षक सुमन पोया एवं सायबर सेल प्रभारी अजय सोनवानी के नेतृत्व में थाना एवं सायबर सेल की एक संयुक्त टीम बनाकर मामले की सघन विवेचना के दौरान घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज को टीम के द्वारा खंगाला गया।
    इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि देवाशीष राय उस रात प्रार्थी की तबीयत खराब होने पर उसे घर से अस्पताल ले गया था। देवाशीष राय से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर चोरी की रकम को पुलिस ने उसके कब्जे से बरामद किया। आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत का पाये जाने पर आरोपी को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।