नए प्रेस कंपलेक्स की आवश्यकता-सिन्हा

नए प्रेस कंपलेक्स की आवश्यकता-सिन्हा

June 1, 2024 Off By NN Express

कोरबा। पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता विनोद सिन्हा ने स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन को एक पत्र लिखकर शहर में द्वितीय नए प्रेस कंपलेक्स बनाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए लिखा है कि 90 के दशक में टीपी नगर में एक दर्जन कमरे का निर्माण पत्रकारों के कार्यालय के लिए विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण कोरबा के द्वारा निर्माण किया गया था ।


सिन्हा ने मंत्री जी को जानकारी देते हुए पत्र में लिखा है कि कोरबा में 300 से अधिक पत्रकारों की संख्या को देखते हुए शहर में द्वितीय प्रेस कांप्लेक्स बनाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए लिखा है कि रेलवे लाइन के किनारे कुआं भट्ठा के सामने प्रेस क्लब तिलक भवन के आगे निगम की खाली भूमि जो अतिक्रमण की भेंट चढ़ रही है इस स्थान पर प्रेस कंपलेक्स 300 कमरों का निर्माण अति आवश्यक है ताकि पत्रकारों के लिए एक निश्चित स्थान पर कार्यालय में प्रेस का कार्य संपादन सरलता से हो सके।


सिन्हा ने कैबिनेट मंत्री माननीय लखन लाल देवांगन से अपेक्षा की है कि जल्द से जल्द कोरबा में पत्रकारों के लिए कार्यालय हेतु प्रेस कंपलेक्स की स्वीकृति प्रदान कर कलमकारों के समस्याओं का निराकरण करने में सहायक सिद्ध होंगे ऐसी उम्मीद जताई है।