Anupama: वनराज शाह के गुस्से का शिकार होगी पाखी, पापा ने बिगड़ैल बेटी को दी ये सजा

Anupama: वनराज शाह के गुस्से का शिकार होगी पाखी, पापा ने बिगड़ैल बेटी को दी ये सजा

October 29, 2022 Off By NN Express

टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो पाखी और अधिक ने कभी सोचा भी नहीं होगा। अनुपमा ने पाखी-अधिक से सिर्फ एक दिन का वक्त मांगा था लेकिन उनसे उतना भी सब्र नहीं हुआ। घर में जब पाखी नहीं मिली तो सब परेशान हो गए लेकिन तभी दुल्हन वाले लुक में वह शाह निवास के दरवाजे पर आ पहुंची। उसके साथ दूल्हे की शेरवानी पहने बरखा का भाई अधिक भी था।

घुटनों पर आ गया वनराज शाह


यह नजारा देखकर सबकी आंखें फटी रह गईं। वनराज शाह जो अपनी बेटी को अपना गुरूर मानता था वो ठिठक कर घुटनों पर आ गया और अनुपमा भी खामोश रह गई। पाखी ने कहा कि उसे और अधिक को जो करना था उसने कर लिया है, अब आप लोगों को जो करना है वो कर लें। यह सुनकर बापूजी ने उन्हें डांटा और कहा कि अब एक शब्द नहीं बोलना।

पाखी को घर से निकालेगा वनराज


अनुपमा ने कहा भावुक होते हुए कहा कि उसने दोनों से सिर्फ एक दिन का वक्त मांगा था, क्या इतना भी सब्र उन दोनों में नहीं था। पाखी और अधिक शादी करके आ तो गए हैं लेकिन अब आगे जो होने वाला है वो शायद ही किसी ने सोचा होगा। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह पाखी और अधिक को घर से बाहर निकाल देगा।

तोषू के बाद पाखी भी हुई घर से बाहर


वनराज शाह का गुस्सा कितना बुरा है ये तो सभी जानते हैं। अनुज भी कहता है कि अब वनराज क्या करेगा कहना मुश्किल है। वह पाखी का बैग लाता है और घर से बाहर फेंक देता है। वनराज शाह कहता है कि तेरा सामान और तेरा पति दोनों अब घर से बाहर हैं। पाखी की रोनी सी सूरत बन जाती है। बता दें कि इससे पहले वनराज तोषू को भी घर से निकाल चुका है।