राहुल के चढ़ते ही इंडी गठबंधन की जनसभा का मंच धंसा…

राहुल के चढ़ते ही इंडी गठबंधन की जनसभा का मंच धंसा…

May 27, 2024 Off By NN Express

पटना। पटना के पालीगंज में राहुल गांधी की जनसभा के दौरान अचानक मंच का एक हिस्सा धंस गया। राहुल गांधी जैसे ही मंच पहुंचे, वैसे ही मंच धंस गया। मंच पर इंडी गठबंधन के नेता भी मौजूद थे। हालांकि, समय रहते राजद प्रत्याशी मीसा भारती और उनके अंगरक्षकों ने उन्हें संभाल लिया। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं।  

राहुल गांधी ने पालीगंज की सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि देश में गरीब और गरीब, अमीर और अमीर होते जा रहे हैं। इस बारे में आपका क्या कहना है? नरेंद्र मोदी पहले सोचतें हैं और फिर जवाब देते हैं- क्या मैं सबको गरीब बना दूं? यह पीएम नरेंद्र मोदी की सोच है। देश के गरीबों के लिए नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में कुछ नहीं किया। आपने टीवी पर किसी गरीब किसान, मजदूर, युवा के साथ पीएम मोदी को देखा है क्या? लेकिन, अंबानी की शादी में जरूर देखा होगा। 10 करोड़ की घड़ी के साथ देखा होगा। अदाणी के साथ गले मिलते हुए देखा होगा।  

राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनेगी महालक्ष्मी योजना पर काम शुरू हो जाएगा। हर गरीब परिवार की लिस्ट बनेगी और एक महिला का नाम चुना जाएगा। करोड़ों महिला आठ हजार रुपया अकाउंट में मिलेगा। करोड़ों लोगों के अकाउंट में पैसा जाएगा।पीएम मोदी पर हमला बोलते कहा कि ईडी से बचने के लिए कहते हैं बड़े-बड़े फैसले मैं नहीं, परमात्मा लेते हैं। मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दीं?

पीएम मोदी ने अरबपतियों की जेब में पैसा डाला
राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अरबपतियों की जेब में पैसा डाला। अरबपतियों ने इस पैसे से विदेशों में बिजनेस किया। देश की अर्थव्यवस्था को कोई फायदा नहीं हुआ। जब हम गरीबों को पैसा देंगे तो वे लोग अपने गांव-शहर में यह पैसा खर्च करेंगे। सामान की डिमांड बढ़ेगी तो बंद फैक्ट्रियां चालू हो जाएंगी। फिर उन्हीं फैक्ट्रियों में हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार मिलेगा। इससे देश का विकास होगा।