नहाने के दौरान एक युवक हसदेव नदी के तेज बहाव में डूबा, खोजबीन जारी

नहाने के दौरान एक युवक हसदेव नदी के तेज बहाव में डूबा, खोजबीन जारी

May 26, 2024 Off By NN Express

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम महुदा से होकर गुजरी हसदेव नदी में नहाने के दौरान एक युवक हसदेव नदी के तेज बहाव में डूब गया है। 20 घंटे हो चुके हैं मगर युवक का कुछ पता नहीं चला सका। बिलासपुर की एसडीआरएफ की टीम खोजबीन कर रही है। घटना चाम्पा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी अनुसार, युवक अश्रय कंवर 29 वर्ष निवासी भवरमाल रोहदा का रहने वाला है। वह चांपा के पीआईएल कंपनी में ठेकेदार अनमोल यादव के अंदर में काम करता है। वह शनिवार की दोपहर करीबन 2 से 2.30 बजे के बीच महुदा गांव से होकर गुजरी हसदेव नदी में नहाने गया हुआ था युवक अश्रय कंवर को पानी में डूबता देख धनवार डेरा के लोगो ने बचाने की कोशिश की मगर वह हसदेव नदी के तेज बहाव से पानी के अंदर चला गया। 

घटना की जानकारी गांव के सरपंच को दी गई सरपंच और गांव के लोग मौके पर पहुंचे जहां चांपा पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस टीम और जांजगीर से 13 लोगों की गोताखोर की टीम पहुंची खोज बीन शुरू की गई मगर युवक अश्रय कंवर का कुछ सुराग नहीं मिल सका है। आज रविवार को बिलासपुर के SDRF की 12 लोगों की टीम पहुंची हुई है और खोजबीन शुरू किया गया है 20 घंटे हो चुके हैं। बताया जा रहा है की हसदेव नदी के नीचे 6 फिट का जल कुंभी है जिसके कारण से खोजने में परेशानी हो रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर परिजन भी पहुंचे हुए हैं। युवक की शादी हो चुकी है एक छोटी बच्ची भी है।