बिभव कुमार ने मुझे थप्पड़ मारे, गालियां दी : स्वाति मालीवाल

बिभव कुमार ने मुझे थप्पड़ मारे, गालियां दी : स्वाति मालीवाल

May 23, 2024 Off By NN Express

आप सांसद ने सुनाई 13 मई को अपने साथ हुई आपबीती

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को 13 मई को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि मैंने किसी को क्लीन चिट नहीं दी है। घटना के दिन अरविंद केजरीवाल घर पर मौजूद थे। साथ ही उन्होंने राज्ससभा सीट छोड़ने पर भी दो टूक जवाब दिया।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि जब केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने जब उन्हें थप्पड़ मारे, गालियां दी तो उस वक्त मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर में मौजूद थे। इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि घटना वाले दिन वह घर पर नहीं थे। मुझे बताया गया था कि सीएम केजरीवाल घर पर हैं। वह मुझसे मिलने आ रहे हैं। मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी। लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया था।

आतिशी के सवाल पर स्वाति का जवाब
इस दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा कि निर्भया से पूछा गया था कि उसने ऑटो से यात्रा क्यों नहीं की, वह रात में बाहर क्यों गई और दिन में क्यों नहीं? विक्टिम शेमिंग हर महिला के साथ होती है। लेकिन दुखद की बात यह है कि दिल्ली की महिला मंत्री ने कहा कि उनके कपड़े नहीं फटे हैं। आगे कहा कि मैं चाहती हूं कि पुलिस मेरा पॉलीग्राफ टेस्ट कराए ताकि सब कुछ साफ हो जाए।

अब मैं इस्तीफा नहीं दूंगीं, चाहे जो हो जाए : स्वाति
13 मई को अपने साथ हुई घटना पर स्वाति मालीवाल ने बताया कि उस दिन मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री के आवास पर गई हुई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा था। मुझे बताया गया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल घर पर हैं और वह आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मेरी राज्यसभा की सीट चाहिए थी। तो प्यार से मांग लेते। मैं जान दे दे ती। एमपी तो बहुत छोटी बात है। अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए। मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।
 
आगे कहा कि इसी बीच उनके पीए बिभव कुमार वहां आए और मुझे गालियां देने लगे थे। बिभव ने कहा तेरी औकात क्या है। उन्होंने मुझे 7-8 थप्पड़ मारे थे। मैंने पुलिस को फोन किया। उन्होंने 50 सेकंड का एक छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो वायरल कर दिया, उन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की। मुझे पता है कि उन्होंने दो वीडियो वायरल किए हैं।