एलविश यादव की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, FSL रिपोर्ट में सांपों के जहर को लेकर खुलासा…

एलविश यादव की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, FSL रिपोर्ट में सांपों के जहर को लेकर खुलासा…

May 22, 2024 Off By NN Express

बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. नोएडा पुलिस के खुलासे से रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मामले में अब जयपुर से FSL रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, जो लिक्विड नोएडा के बैंक्वेट हॉल में आरोपी राहुल के पास से मिले थे, वो जहर ही थे. वो कोबरा, करैत, रीजेल्स, वाइपर जैसे सांपों के जहर थे.

ये भी पता चला है कि एल्विश यादव डायरेक्ट राहुल सपेरे से बात नहीं करता था. बल्कि वो साथी विनय यादव के जरिए ईश्वर यादव से और बाकियों से संपर्क में रहता था. एल्विश यादव अपने साथियों विनय यादव और ईश्वर यादव से बात करने के लिए इंटरनेट से वर्चुअल नंबर 12513018542 का प्रयोग करता था. प्रतिबंधित सांपों का विदेश के युवक और युवतियों को बुला कर उनसे वीडियो शूट करवाता था.

सांपों का जहर निकालकर उनका प्रयोग ड्रग्स बनाने के लिए करता. विनय यादव और ईश्वर यादव इस तरह के रेव पार्टी का आयोजन करते थे. उस पार्टी में जहरीले सांप मंगवाते और उन सांपों का इस्तेमाल ड्रग्स के रूप में करते. आरोपी राहुल के मुताबिक, एल्विश के नाम पर वो सांप लेने गया था. कहा कि मैं पैसों के लालच में आ गया था. मैं एल्विश के कहने पर काम करता था. मुझसे एल्विश का नाम लेकर ही काम करवाया जाता था. मैं एल्विश के कई प्रोग्राम में जहरीले सांपों का जहर लेकर जाता था. इसके एवज में मुझे अच्छी खासी रकम मिलती थी.