छत्तीसगढ़: फिर खून से लाल हुई सड़क,अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़: फिर खून से लाल हुई सड़क,अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला मौके पर ही मौत

May 21, 2024 Off By NN Express

खैरागढ़,21 मई 2024! जिला मुख्यालय में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं! लगातार कार्रवाई के बाद भी मंगलवार सुबह शहर की सड़क फिर खून से लाल हो गई! शहर के सोनेसरार् वार्ड में वॉकिंग के लिए निकले अधेड़ को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी ! जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई !घटना मंगलवार सुबह सोने सरार पेट्रोल पंप के पास की है सोने सरार वार्ड निवासी पकलू जोगी पिता समारु 55 वर्ष सुबह वाकिंग के लिए घर से निकला था ! इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में लेते जोरदार टक्कर मार के मौके से फरार हो गया! टक्कर इतनी जोरदार थी ,।

की पतलू की मौके पर ही मौत हो गई !आवा जाही करने वाले वाहनों ने इसकी जानकारी लोगों को दी !सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी !मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पकलु के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ! पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की खोजबीन शुरू कर दी है।

नही थम रहे हादसे


जिला मुख्यालय में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है 4 दिन पहले ही बाजार अ तरिया में ट्रक की टक्कर से दो मासूमों की मौत हुई थी! इससे पहले भी शहर के आउटरों में कई दुर्घटनाएं सामने आ चुकी है इसके बाद भी जिला पुलिस घटनाओं को रोकने के लिए कोई उपाय और कार्यवाही नहीं कर पाई है ! यातायात व्यवस्था सुधारने शहर के भीतर बेहतर काम चल रहा है,

लेकिन शहर के आउटरों में वाहनों की जांच ,रफ़्तार पर लगाम कसने कोई विशेष प्रयास अब तक नहीं हो पाया है! राजनांदगांव कवर्धा मार्ग, धमधा मार्ग ,दुर्ग मार्ग, डोगरगढ़ मार्ग, जैसे इलाकों में शहर के बाहर यातायात व्यवस्था बेलगाम हो गई है! इसका खामियाजा सड़क पर आवाजाही करने वाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है !रविवार को ही सोने सरार वार्ड में मुख्य मोड़ पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ट्रक सड़क किनारे पलट कर हादसे का शिकार हो गया था ! तेज रफ्तार वाहनों को शहर में घुसने से पहले नियंत्रित करने का कोई उपाय अब तक नहीं हो पाया है शहर के आउटरों में किसी भी मार्ग पर रफ्तार कम करवाने ब्रेकर नहीं है! जिसके चलते शहर में घुसने के बाद भी वाहनों की रफ्तार काम नहीं हो पा रही है। इसके चलते लगातार हादसे बढ़ रहे है!