नवविवाहिता को मारकर कुंए में फेंका, पूरा ससुराल जेल में…

नवविवाहिता को मारकर कुंए में फेंका, पूरा ससुराल जेल में…

May 19, 2024 Off By NN Express

बलरामपुर । जिले के चेरा गाँव में एक हैरान कर देने वाला हत्या का मामला सामने आया हैं। यहाँ एक परिवार ने अपनी नवविवाहित बहू की हत्या कर दी और फिर उसका शव पास के कुंए में फेंक दिया। परिवार के मुखिया यानी ससुर को शक था कि उनकी बहू का किसी के साथ अफेयर चल रहा हैं। वह अक्सर मोबाइल पर व्यस्त रहा करती थी जिससे उनका शक और भी मजबूत होता चला गया। हत्या की पूरी साजिश ससुर ने रची थी, और इसमें मृतका की सास, उसका पति और देवर भी शामिल थे।

पुलिस ने बताया कि झारखण्ड की रहने वाली पूजा यादव की शादी आशीष यादव से हुई थी। शादी के बाद बहू अक्सर मोबाइल फोन पर बातें किया करती थी। इसे घरवालों को शक था कि किसी के साथ उसका अफेयर चल रहा हैं। इसी शक में ससुर ने गंडासे से गले में वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड में पूजा का पति भी शामिल था। सभी ने मिलकर उसका शव पास के कुंए में डाल दिया। वही जब मृतका के मायके पक्ष ने पूछा तो बताया कि वह किसी लड़के के साथ भाग गई हैं।

वहीं जब पूजा का शव कुंए से बरामद किया गया तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। हत्या की खबर जैसे ही सामने आई, मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल में जमकर हंगामा किया। बहरहाल पुलिस ने सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल दाखिल कर दिया हैं। मामले की जांच की जा रही हैं।