मैं निराश हूं : रुतुराज गायकवाड़

मैं निराश हूं : रुतुराज गायकवाड़

May 19, 2024 Off By NN Express

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आईपीएल 2024 में सफर समाप्त

बेंगलुरू । चेन्नई सुपर किंग्स को आरसीबी के खिलाफ 27 रनों से हार झेलनी पड़ी। इसी के साथ सीएसके के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें धूमिल हो गईं। चेन्नई की टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। लेकिन यश दयाल की आखिरी दो गेंदों पर रवींद्र जडेजा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। हार के बाद सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बड़ा बयान दिया है। 

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट था। यह स्पिन कर रहा था और थोड़ा पकड़ बना रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि इस मैदान पर 200 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। यह एक या दो हिट की बात थी। कभी-कभी टी20 खेल में ऐसा हो सकता है। 

गायकवाड़ ने कहा कि हमने पिछले साल अपने आखिरी नॉकआउट गेम में आखिरी 2 गेंदों पर 10 रन बनाए थे, इसलिए यह एक समान स्थिति थी। इस सीजन में चीजें हमारे मुताबिक नहीं रहीं। मेरे लिए आखिरकार अंतिम लक्ष्य जीतना है। यदि आप वहां नहीं पहुंच पा रहे हैं तो यह निराशा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक सीजन में 100 रन बनाते हैं या 500-600 रन बनाते हैं। मैं निराश हूं।