दिव्यांगजनों के लिए “श्रीकांत” फिल्म का नि:शुल्क शो आयोजित

दिव्यांगजनों के लिए “श्रीकांत” फिल्म का नि:शुल्क शो आयोजित

May 19, 2024 Off By NN Express

संभागायुक्त दीपक सिंह ने किया फिल्म शो का शुभारंभ

इन्दौर। इंदौर के 400 दिव्यांग जनों के लिए “श्रीकांत” फिल्म का नि:शुल्क शो आयोजित किया गया, जिसका शुभारंभ संभागायुक्त दीपक सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। मंगल मल्टीप्लेक्स के राजेश मंगल एवं समाजसेवी  डॉ. अनिल भंडारी द्वारा फिल्म शो का यह आयोजन किया गया।

इस अवसर पर संभागायुक्त दीपक सिंह ने बच्चो के साथ चर्चा की और बताया कि यह फिल्म श्रीकांत के जीवन पर आधारित है, जो कि एक दृष्टिबाधित छात्र थे। उन्होंने अपने जीवन में किस तरह विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करते हुए अपने आप को एक आंत्रप्रन्योर के रूप में स्थापित किया।  वह जन्म से ही दृष्टिबाधित थे। उन्होंने बारहवी बोर्ड की परीक्षा में 98% अंक प्राप्त कर अपनी कक्षा में टॉप किया था।

इस अवसर पर डॉ. अनिल भंडारी ने कहा कि सभी बच्चों को इस फिल्म से शिक्षा लेनी चाहिए एवं अपने जीवन को उच्च स्तर पर पहुंचाकर राष्ट्र निर्माण में सहयोग करना चाहिए। इस अवसर पर  ओमी खंडेलवाल, मोहित बिंदल, डॉ. जीडी सिंघल, माखन जी, सुश्री अनिता, श्री प्रजापति, रामदास गर्ग,  यशराज टोंग्या सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे। अंत में आभार प्रदर्शन श्री सांई मंगल द्वारा किया गया।