कोरबा: SECL कर्मचारी के घर से हुई लगभग ढाई लाख की चोरी

कोरबा: SECL कर्मचारी के घर से हुई लगभग ढाई लाख की चोरी

May 19, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) एसईसीएल कर्मचारी के घर से हुई लगभग ढाई लाख की चोरी

  • वैवाहिक समारोह में शामिल होने गया था परिवार
    कोरबा: कोरबा जिले में मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र सतनाम चौराहा के पास एक मकान का ताला तोड़कर चोरों ने आभूषण और नकदी रकम चुरा ली। वैवाहिक समारोह से लौटने पर एसईसीएल कर्मचारी को इस बाबत जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    जानकारी के अनुसार एसईसीएल परियोजना में राममिलन यादव बतौर कर्मचारी कार्य करता हैं, जो अपने परिवार के साथ जिले में मानिकपुर क्षेत्र सतनाम चौराहा के पास निवासरत है। उसके परिवार में वैवाहिक कार्यक्रम था। वैवाहिक समारोह में शामिल होने राममिलन यादव और उसका परिवार ग्राम कनकी भादा गए थे।
    राममिलन यादव ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ शादी कार्यक्रम में गया था। दूसरे दिन सुबह पड़ोसियों ने फोन कर इस बात की जानकारी दी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। जब घर जाकर देखा तो अंदर के चारों कमरे का ताला टूटा हुआ था। किचन भी खुला हुआ मिला। दो अलमारी से लगभग ढाई लाख का सोना-चांदी सहित नगदी रकम चोरी हो गयी हैं।
    घटना की सूचना मिलते हैं मानिकपुर चौकी पुलिस प्रभारी अमर जायसवाल अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच जांच कार्यवाही शुरू की। परिजनों से पूछताछ करने के बाद चोरों को पकड़ने डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। मानिकपुर चौकी पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों तक पहुंचने की बात कह रही है।
    मानिकपुर चौकी पुलिस प्रभारी अमर जायसवाल ने बताया कि डॉग बाघा पड़ोसी के घर से होते हुए आसपास मोहल्ले में गया, जिससे आसपास और बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों को संदेह के आधार पर उन्हें पकड़ पूछताछ की जा रही हैं।