एसईसीएल कर्मचारी के घर से ढाई लाख की चोरी,शादी समारोह में गया था परिवार

एसईसीएल कर्मचारी के घर से ढाई लाख की चोरी,शादी समारोह में गया था परिवार

May 18, 2024 Off By NN Express

कोरबा,18 मई 2024। मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में सतनाम चौराहा के पास एक मकान का ताला तोड़कर चोरों ने आभूषण और कैश रकम पार कर दी। वैवाहिक समारोह से लौटने पर SECL कर्मचारी को इसकी जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौके का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। SECL की परियोजना में राममिलन यादव कर्मचारी हैं,जो अपने परिवार के साथ मानिकपुर क्षेत्र के सतनाम चौराहा के पास निवासरत है। उसके रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था। शादी समारोह में शामिल होने राममिलन यादव और उसके परिवार नजदीकी गांव कनकी भादा गए हुए थे। पड़ोसियों ने फोन कर घटनाक्रम की जानकारी दी।

राममिलन यादव ने बताया कि शुक्रवार की रात अपने परिवार के साथ शादी कार्यक्रम में गए हुए थे। शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर जानकारी दी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। जब घर जाकर देखा तो अंदर के चारों कमरे का ताला टूटा हुआ था। किचन भी खुला हुआ मिला।


दो अलमारी से लगभग ढाई लाख का सोना-चांदी समेत नगदी रकम लेकर गए हैं। चोरों ने तीन लाख का माल पार कर दिया है। मौके से 370 ग्राम चांदी के आभूषण और लगभग 10 ग्राम सोने के आभूषण के अलावा 10 हजार नगद भी चोरों के द्वारा चोरी किए गए हैं।घटना की सूचना मिलते हैं मानिकपुर चौकी पुलिस प्रभारी अमर जायसवाल अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। परिजनों से पूछताछ करने के बाद चोरों को पकड़ने डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। मानिकपुर चौकी पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों तक पहुंचाने की बात कह रही है।

संदेह के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया

मानिकपुर चौकी पुलिस प्रभारी अमर जायसवाल ने बताया कि डॉग बाघा ने पड़ोसी के घर से होते हुए आसपास मोहल्ले में गया, जिससे आसपास और बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों पर संदेह है। संदेह के आधार परकुछ युवकों को पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।