दिल्ली पुलिस के हिरासत में बिभव कुमार 

दिल्ली पुलिस के हिरासत में बिभव कुमार 

May 18, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला गरमाया हुआ है। भाजपा लगातार इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी है। वहीं अब जानकारी मिली है कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दें कि सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के पीए ने मारपीट और बदसलूकी की थी। स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था। रिपोर्ट में उनकी आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई।

आप का दावा : स्वाति को नहीं लगी चोट
वहीं इस मामले में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीसीटीवी में स्वाति मालीवाल आराम से चल रही हैं। वीडियो में स्वाति सही दिख रही हैं। स्वाति मालीवाल को कहीं चोट नहीं लगी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि न तो उसके कपड़े फटे हैं, न ही वह दर्द में है। सीएम आवास से वह आराम से बाहर जा रही हैं। इस वीडियो से पता चलता है कि एफआईआर में जो कुछ भी लिखा गया है वह झूठ है। सीसीटीवी फुटेज में वह पुलिस को धमकी देती नजर आ रही हैं।