पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी फैजी गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी फैजी गिरफ्तार

October 28, 2022 Off By NN Express

कन्नौज, 28 अक्टूबर । कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के चिरैयागंज मोहल्ला में दो दिन पहले हुई हिंसा के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान ईनामी अभियुक्त के पैर पर गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

चिरैयागंज मोहल्ला स्थित कांशीराम कॉलोनी में बीती 25 अक्टूबर की रात नखासा मोहल्ला निवासी निखिल मिश्रा व उसके दोस्त चित्रांशु पर फैजी ने भाईयों, पिता और दोस्तों के साथ मिलकर जानलेवा हमला बोल दिया था। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण शहर में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। गुरूवार की देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पैंदाबाद तिराहा के पास से हिंसा के मुख्य आरोपी व 25 हजार के ईनामी फैजी को घेर लिया।

पुलिस टीम को देखकर फैजी ने तमंचे से फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस दौरान एक गोली उसके पैर में जा लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। पुलिस कर्मियों ने घेरकर बदमाश को पकड़ लिया। जबकि उसका एक साथी मौके से भाग निकला। घायल फैजी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।