जंगली सूअर के हमले में तेंदूपत्ता संग्राहक की मौत…

जंगली सूअर के हमले में तेंदूपत्ता संग्राहक की मौत…

May 16, 2024 Off By NN Express

मोहला । मोहला-मानपुर जिले के औंधी इलाके में तेन्दूपत्ता तोड़ रहे एक संग्राहक पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। हमले में ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। चार दिन के भीतर मोहला-मानपुर क्षेत्र में जंगली सूअर के हमले की दूसरी घटना है।

मिली जानकारी के मुताबिक औंधी क्षेत्र के हालेपायली के रहने वाले रामसिंग गावड़े तेन्दूपत्ता तोड़ने के लिए रोज की तरह सुबह घर से निकले। जंगल में पत्ता तोड़ाई के दौरान लगभग 9 बजे के आसपास एक जंगली सूअर ने उस पर हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं उसकी मौत हो गई। बीते चार दिनों के भीतर जंगल में तोड़ाई के दौरान किसी संग्राहक की मौत की यह दूसरी घटना है।

इससे पहले मोहला-मानपुर-अं. चौकी जिले में जंगली सूअर के हमले से एक ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया था। उक्त मामला मोहला से सटे ग्राम हेरकुटुम का है। ग्रामीण शिवचरण कुंजाम (60 वर्ष) सुबह गांव से लगे जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया हुआ था, तभी अचानक एक जंगली सूअर ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। जंगली सूअर के हमले से ग्रामीण को काफी चोंटें आई। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण एवं परिजन तत्काल एम्बुलेंस की मदद से शिवचरण कुंजाम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहला पहुंचाया।