टॉलीवुड एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ FIR, जानें क्यों दर्ज हुआ मामला…

टॉलीवुड एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ FIR, जानें क्यों दर्ज हुआ मामला…

May 13, 2024 Off By NN Express

कर्नूल । टॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं। वह जहां भी जाते हैं उनके पीछे-पीछे उनके प्रशंसकों भी पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब वह अपने करीबी दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए प्रचार करने कर्नूल जिले के नंदयाल पहुंचे। उनकी एक झलक पाने को प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अल्लू अर्जुन को देखने के लिए रवि चंद्रा के आवास पर बड़ी संख्या में प्रशंसक और समर्थक आए और इससे बड़े पैमाने पर कानून-व्यवस्था और यातायात की समस्या पैदा हो गई, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

मामला हुआ दर्ज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता अल्लू अर्जुन और  रवि चंद्र किशोर रेड्डी की टीम द्वारा कोई अनुमति नहीं ली गई थी, इसलिए अल्लू अर्जुन और रवि चंद्र रेड्डी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अल्लू अर्जुन की पत्नी भी थीं साथ
अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा भी थीं। बता दें कि अभिनेता को अपने दोस्त के लिए प्रचार करते देख प्रशंसक बेहद रोमांचित हो उठे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिक भीड़ होने के कारण मामला संभल नहीं पाया, जिसके कारण मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल, इस संदर्भ में अभी और अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।