आत्मानंद स्कूल कांग्रेस पार्टी का स्कूल नहीं : डिप्टी सीएम अरुण साव

आत्मानंद स्कूल कांग्रेस पार्टी का स्कूल नहीं : डिप्टी सीएम अरुण साव

May 11, 2024 Off By NN Express

छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से स्वामी आत्मानंद स्कूल का नाम बदलने को लेकर राजनीति गरमाई है। एक तरफ जहां सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि, शीषका व्यवस्था सुधारने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी, तो वहीं सपक्ष का कहना है कि, अगर स्वामी आत्मानंद स्कूल का नाम बदला तो कांग्रेस बड़ा प्रदर्शन करेगी। वहीं अब कांग्रेस के इस बयान पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है।


डिप्टी सीएम अरुण साव ने पीसीसी चीफ दीपक की प्रदर्शन करने वाली धमकी पर पलटवार करते हुए कहा कि, आत्मानंद स्कूल कांग्रेस पार्टी का स्कूल नहीं है। यह सरकार का, राज्य का स्कूल है। शिक्षा व्यवस्था अच्छी करने के लिए हर संभव कोशिश होगी। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, केंद्र सरकार के सहयोग से सब काम होगा। कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है, कांग्रेसियों जो करना है कर लें।

राहुल गांधी की मोदी को चर्चा की चुनौती वाले मामले में पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, चर्चा के डर से तो राहुल गांधी भाग रहे है। हम एक एक मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। कांग्रेस जनता के सवाल का सामना नहीं कर पा रही। डिप्टी सीएम साव ने आगे कहा कि, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आए थे प्रेस कॉन्फ्रेंस तक नहीं कर पाए। राहुल झूठा डर दिखाकर कर भ्रम फैला रहे है।