कोरबा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रेलर और कार की हुई जबरदस्त टक्कर-एक मृत

कोरबा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रेलर और कार की हुई जबरदस्त टक्कर-एक मृत

May 10, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) कोरबा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रेलर और कार की हुई जबरदस्त टक्कर-एक मृत
कोरबा : जानकारी के अनुसार कोरबा-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में ग्राम बेलतरा के समीप एक कार चालक ने ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए, हादसे में कार सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।
जानकारी के अनुसार 9 मई रात लगभग 9 बजे ग्राम बेलतरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रेलर को एक कार के चालक ने वाहन में अपना नियंत्रण एकाएक खो दिया और पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। उक्त घटना में कार चालक तो बच गया लेकिन इसके साथ में सवार एक अन्य व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। मृतक के परिजन भी खबर मिलते ही देर रात घटना स्थल पहुंच गए। बताया जा रहा हैं की कार में सवार युवक शादी समारोह में शामिल होकर अंबिकापुर से रायपुर लौट रहे थे इस बीच ग्राम बेलतरा मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रेलर को कार चालक ने पीछे से ठोकर मार दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल और मृतक को अस्पताल पहुंचाया।

  • कार के उड़े परखच्चे, इंजन में लगी आग
    हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार के इंजन में आग भी लग गई, जिसे पुलिसकर्मियों ने बुझाया। बाद में क्षतिग्रस्त कार को सड़क से किनारे हटवाया गया।
  • बेतरतीब खड़ी रहती है गाड़ियां
    ग्राम रतनपुर से लेकर ग्राम हिर्री तक राष्ट्रीय राजमार्ग के सड़क किनारे भारी वाहनों की कतार लगी रहती है। कोयला परिवहन करने वाली गाड़ियों के ड्राइवर रात में ढाबों और आसपास सड़क किनारे गाड़ियां लगा देते हैं, जिसके कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। पिछले एक हफ्ते में ये तीसरा हादसा है।