पुलिस मुठभेढ़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से घायल

पुलिस मुठभेढ़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से घायल

October 27, 2022 Off By NN Express

फिरोजाबाद, 27 अक्टूबर । थाना रामगढ़ व एसओजी पुलिस टीम की गुरुवार को दो बदमाशों से मुठभेढ़ हो गयी। पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेढ़ में दबोच लिया, जबकि इसका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना रामगढ़ प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि दो कुख्यात लुटेरे भाई दूज के दिन लूट करने के इरादे से ककरऊ कोठी से निकलने वाले हैं।

इस सूचना पर विश्वास कर एसओजी प्रभारी रवि त्यागी तथा प्रभारी निरीक्षक रामगढ हरवेन्द्र मिश्रा ने पुलिस टीमों के साथ बदमाशों की जब घेराबंदी की तो बदमाश मोटरसाइकिल से जलेसर रोड पर भागने लगे। जिसकी सूचना चार्ली के माध्यम से दी गई और चेकिंग के लिए बताया गया फिर अभियुक्तगण फैक्ट्री एरिया की तरफ भागने लगे तथा खाली पड़ी झाड़ियों वाले रास्ते में घुस गये। जब पीछा करते हुए पुलिसकर्मी पहुंचे तो उन्होंने अपने आपको घिरता हुआ देखकर जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके कारण आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा दो राउंड फायर किए गए। मुठभेढ़ के दौरान एक बदमाश छोटे उर्फ ताज अली उर्फ रवि उर्फ ताजुद्दीन पुत्र मुमताज अली निवासी कुर्सेना थाना जसवंतनगर इटावा घायल हो गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश टिंकू निवासी फरिहा क्षेत्र फायर करते हुए झाड़ियों का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। एएसपी सिटी के अनुसार गिरफ्तार बदमाश शातिर है। इसके खिलाफ जनपद इटावा, आगरा, औरेया व फिरोजाबाद में लूट, डकैती के लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इसके पास से तमंचा, कारतूस आदि बरामद हुआ है। इसके फरार साथी लुटेरे की तलाश की जा रही है।