इंस्टाग्राम पोस्ट से पता लगाया लोकेशन, रेस्टोरेंट में घुसकर महिला इन्फ्लुएंसर को मारी गोली

इंस्टाग्राम पोस्ट से पता लगाया लोकेशन, रेस्टोरेंट में घुसकर महिला इन्फ्लुएंसर को मारी गोली

May 5, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली I इक्वाडोर की एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, लैंडी पर्रागा गोयबुरो, की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने हमलावरों को उनकी लोकेशन बता दी, जिससे उनकी जान चली गई. मौत से कुछ समय पहले ही, गोयबुरो ने एक रेस्टोरेंट में ‘ऑक्टोपस सेविच’ लंच करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसी रेस्टोरेंट में दो हथियारबंद लोगों ने उन पर हमला किया.

सर्विलांस कैमरों में कैद हुई घटना के अनुसार, दो अज्ञात बंदूकधारी उस रेस्टोरेंट में घुस आए जहाँ लैंडी पर्रागा गोयबुरो बैठी थीं. जैसे ही वह अपने साथी से बात कर रही थीं, बंदूकधारी अंदर आ धमके. पल भर में रेस्टोरेंट की शांति भंग हो गई और गोलियों की आवाज से लोग इधर-उधर भागने लगे. गोयबुरो और एक अन्य व्यक्ति असहाय रह गए.

भागदौड़ के बीच, 23 वर्षीय गोयबुरो ने बचने की कोशिश की लेकिन एक बंदूकधारी ने उन पर बेरहमी से गोली चला दी. हमलावर फिर मौके से फरार हो गए, पीछे छोड़ गए एक भयावह मंजर. बाद में ली गई तस्वीरों में पूर्व ब्यूटी क्वीन गोयबुरो खून से लथपथ दिख रही हैं. हमले से ठीक पहले, इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पर अपने 173,000 फॉलोअर्स के साथ अपने लंच की तस्वीर शेयर की थी. जांचकर्ताओं का मानना है कि बंदूकधारियों को पोस्ट से उनकी लोकेशन का पता चला.

इस जघन्य अपराध के पीछे का मकसद अभी भी पता नहीं चल पाया है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि गोयबुरो के एक कुख्यात गैंग बॉस के साथ संबंध थे या फिर संगठित अपराध से जुड़े न्यायिक अधिकारियों की भ्रष्टाचार जाँच में उनका नाम आने से यह हत्या हुई है. यह भी कहा जा रहा है कि हत्या एक ड्रग लॉर्ड की विधवा द्वारा करवाई गई हो सकती है, जिसके साथ गोयबुरो का कथित तौर पर अफेयर था.