Bollywood Bhai Dooj: कार्तिक आर्यन ने छुए बहन के पांव, देखें बी टाउन की भाई दूज स्पेशल Photos

Bollywood Bhai Dooj: कार्तिक आर्यन ने छुए बहन के पांव, देखें बी टाउन की भाई दूज स्पेशल Photos

October 27, 2022 Off By NN Express

Bollywood Bhai Dooj Photos: बैक टू बैक फेस्टिव सेलिब्रेशन के चलते बॉलीवुड में खूब रौनक देखने को मिल रही है। एक्टर्स की दिवाली के बाद अब भाई दूज त्यौहार की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। इस मौके पर  कार्तिक आर्यन से लेकर सोहा अली खान तक कई सेलेब्स ने भाई दूज स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं। इस बार भाई दूज 26 और 27 अक्टूबर दोनों डेट्स में मनाया गया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स गुरुवार को अपने भाई और बहन के संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं।

कार्तिक आर्यन की बहन संग ये खास तस्वीर 


बॉलीवुड में हिट फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका आर्यन के साथ भाई दूज मनाई। कार्तिक ने बहन के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कार्तिक एक तस्वीर में अपनी बहन के पांव छूते नजर आ रहे हैं। कार्तिक की इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा, आप दुनिया के सबसे खूबसूरत और विनम्र शख्स हैं, हैलो ब्यॉज क्या आपने कभी भी इतना खूबसूरत इंसान देखा है।’ एक और फैन ने कार्तिक के लिए फनी कमेंट किया, फैन ने लिखा, ‘10 रुपये की पेप्सी, कार्तिक भाई सेक्सी’।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की खास तस्वीर 


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भाई दूज के मौके पर अपने बेटे वियान और बेटी समिशा का बेहद खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शिल्पा बेटी समिशा को भाई दूज की रस्म को समझाती हुईं नजर आ रही हैं। दोनों भाई-बहन की ट्यनिंग बहुत क्यूट है। कुछ फैंस ने शिल्पा की बच्चों को भारतीय संस्कार देने को लेकर तारीफ की है लेकिन कुछ फैंस उन्हें नसीहत भी देते नजर आ रहे है। कुछ फैंस कमेंट्स में शिल्पा को बच्चों को हिन्दी भाषा सीखाने और हिन्दी में बात करने की सीख दे रहे हैं। और कुछ फैंस शिल्पा द्वारा जूते पहनकर भईया दूज मनाने की आलोचना भी कर रहे हैं।