कोरबा: 12वीं कक्षा के छात्र ने किया जहर का सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत

कोरबा: 12वीं कक्षा के छात्र ने किया जहर का सेवन, इलाज के दौरान हुई मौत

May 4, 2024 Off By NN Express

कोरबा: कोरबा जिले के ग्राम तुमान स्थित एटीएम से पैसे निकालने गए एक छात्र ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक 12वीं कक्षा का छात्र था जो दो विषय का पर्चा बिगड़ने से काफी तनाव में था, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठा लिया।

जानकारी के अनुसार करतला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फत्तेगंज में कमल सिंह राठिया नामक युवक निवास करता है। उसका बड़ा बेटा करतला हास्टल में रहकर कक्षा 12वीं की पढ़ाई विज्ञान संकाय में कर रहा था। वह परीक्षा समाप्त होने के बाद घर में ही था। सुबह पिता ने अपने बेटे को एटीएम से पैसे निकालने ग्राम तुमान भेजा , करीब 10 बजे उसने मोबाइल पर कॉल कर पिता को जहर का सेवन कर लेने की जानकारी दी। यह खबर लगते ही पिता ने गांव के ही एक युवक को मौके पर भेजा।

जब वह पहुंचा तो उसको चिकनीपाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया था, जहां से उसे सघन उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता का कहना है कि वह परीक्षा के बाद दो विषय का पर्चा बिगड़ने की बात कहता था। इसे लेकर वह तनाव में भी था।आशंका जताई जा रही है कि उसने तनाव में आकर जहर सेवन किया होगा।