मतदान सामग्री का वितरण 6 मई को, प्रातः 7 बजे से

मतदान सामग्री का वितरण 6 मई को, प्रातः 7 बजे से

May 4, 2024 Off By NN Express

विदिशा ।  लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत जिले की पांचो विधानसभाओं में निर्वाचन के लिए सामग्री वितरण का कार्य 6 मई की प्रातः 7 बजे से प्रारंभ होगा। मतदान सामग्री वितरण हेतु पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। साथ ही साथ मतदान दल के अधिकारी, कर्मचारियों को मतदान सामग्री प्राप्ति के लिए नियत समय व स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बुद्धेश कुमार वैद्य ने बताया कि संसदीय क्षेत्र क्रमांक 18 विदिशा अंतर्गत आने वाली विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 144 विदिशा एवं संसदीय क्षेत्र क्रमांक 18 सागर में शामिल विदिशा जिले की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 148 शमशाबाद के लिए शासकीय आदर्श महाविद्यालय जाफरखेड़ी से मतदान सामग्री का वितरण होगा। जबकि संसदीय क्षेत्र क्रमांक 18 विदिशा की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 145 बासौदा के लिए बासौदा के शासकीय संजय गांधी महाविद्यालय से मतदान सामग्री का वितरण होगा। साथ ही साथ संसदीय क्षेत्र क्रमांक 5 सागर में शामिल जिले की दो विधानसभा जिनमें विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 147 सिरोंज के लिए लटेरी रोड सिरोंज स्थित शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय से तथा 146 कुरवाई (अ.जा.) के लिए कुरवाई के शासकीय महाविद्यालय से मतदान सामग्री का वितरण होगा।

मतदान प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात जिले की पांचो विधानसभाओं की मतदान सामग्री वापसी का कार्य विदिशा के जाफरखेड़ी स्थित शासकीय आदर्श महाविद्यालय में किया जाएगा।