GHKPM: सई को छोटी मां बुलाना चाहेगा विनायक, पाखी की उड़ेगी नींद

GHKPM: सई को छोटी मां बुलाना चाहेगा विनायक, पाखी की उड़ेगी नींद

October 27, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में सवि के पिता के मिलने की जिद ने नया बखेड़ा कर दिया है। सम्मान समारोह में वह सबके सामने विराट को पिता के रूप में गोद लेने की बात रख देती है। वह बोलती है कि विराट उसे प्यार करता है तो वह उसके बाबा जैसा ही है। यह सुनकर चव्हाण फैमिली का पारा चढ़ जाता है वहीं मीडिया विराट को घेर लेती है। इसके बाद सई सबसे माफी मांगती है और बोलती है कि सवि बच्ची है नादानी में यह सब बोल गई। इसके बाद विराट सवि की बात पर नई दुनिया इमैजिन करने लगता है। अब पाखी को पछतावा होगा कि वह सई को अपनी जिंदगी में क्यों लाई।

सई ने लगाई सवि की डांट

सवि सम्मान समारोह में पुलिस की यूनिफॉर्म में पहुंचती है। विराट उसे देखकर काफी खुश होता है। जब विराट, विनायक, सई और सवि को स्टेज पर बुलाया जाता है तो सवि अचानक से बोलने लगती है कि उसके पिता नहीं आ रहे। विराट उसे प्यार करता है तो वह चाहती है कि विराट को पिता के रूप में गोद ले ले जैसे पाखी और विराट ने विनायक को गोद लिया है। यह सुनकर चव्हाण फैमिली के चेहरे का रंग उड़ जाता है। सई सबके सामने शर्मिंदा होकर वहां से चली आती है। वह सवि की भी डांट लगाती है और ऑटो में मांसी के साथ छोड़कर चली जाती है।

पाखी को होगा पछतावा

एक और चव्हाण फैमिली सवि की बातों पर नाराज है और विराट के कान भरती है। वहीं दूसरी ओर विनायक इस बात पर खुश होता है। वह सवि के साथ ही रहना चाहता है। सोचने लगता है कि कितना अच्छा होगा जब सवि और सई भी चव्हाण फैमिली के साथ रहने लगेंगे। विनायक ये बातें हरिणी को बताएगा। उससे पूछेगा कि सवि विराट को बाबा बुलाएगी तो क्या वह सई को छोटी मां बुला सकता है। यह सब बातें पाखी सुन लेगी और परेशान हो जाएगी। उसके मन में विराट और विनायक को खोने का डर आ जाएगा। अब पत्रलेखा को पछतावा होगा कि उसने सई को अपनी जिंदगी में इतना क्यों घुसने दिया।